Follow Us:

ऑडियो मामले में अलका लांबा का बीजेपी पर निशाना, कहा- “भ्रष्टाचार में लिप्त पूरी सरकार”

पी. चंद |

शिमला: भाजपा विधायक के चालक के ऑडियो वायरल पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता एवं हिमाचल कांग्रेस प्रचार व प्रसार प्रभारी अलका लांबा ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है. बिजली बोर्ड में हाल ही में हुई परीक्षा को लेकर जिसमें प्रदेश के मंत्री के चालक का ऑडियो सामने आया है. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की तरह प्रदेश सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है. पेपर लीक मामले में पहले भी सरकार की JOA की परीक्षा का पेपर लीक होने का विवाद सामने आया था. लांबा ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश में नौकरियों की रेवड़ियां अपने चहेतों की भर्ती के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है. लेकिन कांग्रेस इनके दोहरे चरित्र को बेनकाब करके रहेगी.

अलका लांबा ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार के कार्यकाल में युवाओं के साथ पूरे 5 साल में नौकिरियों के नाम पर धोखा हुआ है। जब भी कोई भर्ती परीक्षा हुई, तब तब वो परीक्षा विवादों में रही और सरकार में बैठे लोग ही भर्ती में आकंठ भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश की जनता को मूर्ख बनाना बंद करे। आगामी विधान सभा चुनावों मैं जानता इनके काले कारनामों का मुंह तोड़ जवाब देगी। राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि फौरन इस पर एफआईआर कर तुरंत गिरफ्तारी की जाए।