Follow Us:

चंद्र ताल, पागल नाला और मलिंग नाला में फंसे सभी लोग सुरक्षित: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल में आज मौसम अपना रौद्र रूप दिखा रहा है. वहीं, कैबिनेट मंत्री रैंक RS बाली ने प्रदेश के चंद्र ताल, पागल नाला और मलिंग नाला में फंसे लोगों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोग सुरक्षित और स्वस्थ हैं. किसी भी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई है.

यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं कि स्थिति नियंत्रण में रहे और पर्याप्त भोजन मिले. भारी और लगातार बारिश से प्रभावित लोगों को आपूर्ति प्रदान की जा रही है. मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कार्यवाहक डीजीपी सतवंत अटवाल अपनी टीम के साथ हैं. व्यक्तिगत रूप से संचालन की निगरानी कर रहे हैं और निरंतर निगरानी बनाए रख रहे हैं. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सक्रिय रूप से स्थिति पर नजर रख रहे हैं और उचित कदम उठा रहे हैं.

इसके अतिरिक्त, मैं व्यक्तिगत रूप से चल रहे कार्यों की देखरेख कर रहा हूं और सीएम और मैं हम दोनों ही लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में हैं. मैं देश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अभी चिंता की कोई बात नहीं है. क्योंकि सब कुछ ठीक है. नियंत्रण में है और कोई दुर्घटना नहीं हुई है. निकासी और बचाव प्रक्रिया है चल रही है, लेकिन सभी को सुरक्षित पहुंचाने में लगभग दो-तीन दिन लगेंगे.

मैं सभी से विनम्र अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और अफवाहें फैलाने से बचें. इस समय के दौरान आपके सहयोग और समझ की अत्यधिक सराहना की जाती है. हिमाचल सरकार प्रदेश प्रभावित लोगों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहा है. आपको किसी भी घटनाक्रम के बारे में सूचित रखने के लिए अपडेट प्रदान किए जाएंगे.

आइए हम इस समय एक साथ खड़े रहें और प्रभावित पर्यटकों को अपना समर्थन दें. स्थानीय लोग प्राकृतिक घटनाएं किसी के नियंत्रण से परे हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश सरकार के पास है. सभी को बचाने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए समर्पित.