Follow Us:

“केंद्र सरकार पर बिना सबूत जेल में डालने का लगाया आरोप”

desk |

शराब घोटाले में न्यायिक हिरासत में चल रहे CM अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, केंद्र सरकार पर बिना सबूत जेल में डालने का लगाया आरोप

दिल्ली शराब घोटाले मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर देश भर के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता आज प्रदर्शन कर रहे हैं.

इसी कड़ी में शिमला में भी आम आदमी पार्टी ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना दिया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे सिर्फ और सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार का दमनकारी रवैया है. AAP हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि शराब घोटाले में न तो कोई गवाह है न ही कोई सबूत. लेकीन मोदी सरकार को सबसे ज्यादा डर अरविंद केजरीवाल से सता रहा है ऐसे में उन्हें जेल में डाल दिया है.

आम आदमी पार्टी हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है. इसी के तहत विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने का काम कर रही है. उन्होंने कहा मोदी सरकार को सबसे अधिक डर अरविंद केजरीवाल का सता रहा है. ऐसे उन्हें अकारण ही जेल में बिठा रखा है. केंद्र सरकार यह इसलिए कर रही है ताकि संविधान को बदलाव पलटा जा सके. इसलिए आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सामूहिक उपवास पर है.

शराब घोटाले को लेकर सुरजीत सिंह ने कहा कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ न तो कोई सबूत है न कोई गवाह. उन्होंने कहा कि घोटाला हुआ है और उसकी मनी ट्रेल के बारे में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने भी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि शरद रेड्डी जो शराब कारोबारी है उन्होंने भाजपा को इलेक्टोरल बांड के जरिए पैसे दिए हैं. 5 करोड़ जेल में रहते हुए और 50 करोड़ जेल से छूटने के बाद उन्होंने भाजपा को दिए हैं. लिहाजा घोटाला भाजपा के लोगों ने किया है

वहीं आगामी लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में उतरने को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ने के लिए तैयार है उन्होंने कहा कि अब केवल पार्टी आलाकमान से दिशा निर्देश आने का इंतजार है.