Follow Us:

गजब कारनामाः छात्र को बाथरूम में बंद कर घर के लिए निकल गया टीचर

desk |

हिमाचल के कांगड़ा जिले के फतेहपुर में एक गजब का कारनामा देखने को मिल रहा है। यहां प्राइमरी स्कूल में चौथी कक्षा के छात्र को टीचर ने बाथरूम में बंद कर दिया इसके बाद टीचर ताला लगा कर खुद अपने घर निकल गया।

जब बच्चा स्कूल से घर नहीं पहुंचा तो उसके पेरेंट्स ने उसे ढूंढने के लिए स्कूल तक आए, वहां उन्हें बाथरूम में बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सीढ़ी लगाकर उन्होंने बच्चे को बाहर निकाला।
बताया जा रहा है कि शिक्षक ने बच्चे को सजा देने के लिए उसे बाथरूम में बंद कर दिया था लेकिन वह उसे बाथरूम से निकालना भूल गया।
वहीं शिक्षक संजय कुमार का कहना है कि उसने स्कूल का ताला बंद किया था। उससे गलती हुई है। जब उसने बाथरूम का ताला लगाया तो उसने आवाज भी दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला, इसके बाद में गेट बंद करके चले गए।

बच्चों के पिता संजीत मोहम्मद का कहना है कि उन्होंने फिलहाल किसी भी तरह की कंप्लेंट नहीं की है। हम चाहते हैं कि टीचर की नौकरी न जाए।
वही ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर बलवान सिंह का कहना है कि बच्चा टॉयलेट करने के लिए वॉशरूम गया था। स्कूल में कोई भी peon नहीं था और संजय ने गेट बंद कर दिया है इसलिए बच्चा बाथरूम में बंद हो गया।