Follow Us:

बिलासपुर पहुंचे अमिताभ बच्चन, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भारी भीड़

एस धीमान |

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को बिलासपुर पहुंचे। यहां रेस्ट हाउस में अमिताभ बच्चन करीब आधा घंटा रूके।  अमिताभ के आने की जानकारी जिला प्रशासन को पहले से ही थी। अमिताफ के बिलासपुर पहुंचने पर डीसी राजेश्वर गोयल और एसपी साक्षी वर्मा ने सर्किट हाउस में अमिताभ का ना केवल स्वागत किया बल्कि कुछ समय व्यतीत भी किया। अमिताभ बच्चन के पहुंचने की खबर सुनते ही उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। शाम तक अमिताभ बच्चन मनाली पहुंचेंगे।

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन मनाली और लाहौल स्पीति में अपनी फिल्म शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। मगर मौसम के बदलते मिजाज़ को देखते हुए शहंशाह की गाड़ी के पहिये कुछ समय के लिए बिलासपुर रुक गए जहां जिला और पुलिस प्रशासन ने उनका स्वागत किया। प्रदेश सरकार द्वारा इस बात की सूचना जिला प्रशासन को पहले ही दी जा चुकी ओर स्टेट गेस्ट होने के नाते जिला प्रशासन ने स्वागत की पहले ही तैयारियां कर ली थी।

इस बात की जानकारी देते हुए बिलासपुर डीसी राजेश्वर गोयल ने बताया कि अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म शूटिंग के लिए के लिए मनाली ओर लाहौल स्फीति जा रहे हैं और कुछ समय के लिए बिलासपुर रुके हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन से मिलकर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए इसे ना भूल पाने वाला पल भी बताया है।

बता दें कि मनाली की हसीन वादियों में इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है। फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मोनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।