Follow Us:

वेटलिफ्टर मर्डर केस: कोर्ट की कार्रवाई से नाखुश परिजन, CBI जांच की मांग उठाई

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर जिला के कक्कड़ गांव में 3 साल पहले हुए वेटलिफ्टर अनिल मर्डर केस की गुथी फिर से उलझ गई है। बता दें कि 3 साल पहले अनिल जगराते के कार्यक्रम में गया हुआ था। वहां पर अनिल की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। जिसका आरोप उन्होंने चाचा पर लगाया था। जिसे आज कोर्ट ने रिहा कर दिया। वहीं, परिजनों का मामना है की अनिल की हत्या इसके चाचा ने ही की थी और इसके साथ गांव के और लोग भी थे। हमीरपुर बाजार में आज दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ।

मां ने की सीबीआई जांच की मांग

अनिल की मां ने कहा की उसकी हत्या उस दिन हुई जब पड़ोस के गांव में जगराता था ,और उसको जबरदस्ती जगराते में ले जाया गया उसको उसके चाचा ने वहा जाने के लिए उकसाया था। उन्होंने कहा कि इस केस में न ही पुलिस ने कुछ किया और कोर्ट ने भी सही फैसला नहीं लिया है और कोर्ट में  गवाहों ने भी झूटी गवाही दी। उन्होंने कहा की इस मामले की  सीबीआई जांच हो ताकि जिन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया है उनको सजा मिल सके।

वहीं, अनिल की बहन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कि पुलिस ने इस केस में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और इस मामले से जुड़े गवाहों से झूठी गवाही दिलवाई गई। उन्होंने कहा कि यदि चाचा ने मर्डर नहीं किया था वो घर से क्यों भागे हमें इंसाफ चाहिए।