हिमाचल

पंजाब में डॉ. राज बहादुर से दुर्व्यवहार पर हिमाचल में रोष, पक्ष-विपक्ष ने घटना को बताया शर्मनाक

बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ साइंसेज के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर से शुक्रवार को पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ा माजरा द्वारा किए गए दुर्व्यवहार पर हिमाचल में रोष देखने को मिल रहा है. डॉ. राज बहादुर के साथ हुए दुर्व्यवहार की बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी निंदा की है.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर सहित पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है. खन्ना ने कहा कि डा. राज बहादुर पंजाब के लिए एक संपत्ति हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया है वह अस्वीकार्य है. हम पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री के तत्काल इस्तीफे की मांग करते हैं.

वहीं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा डॉ. राज बहादुर के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की कढ़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि डॉ. राज बहादुर ने अपना सम्पूर्ण जीवन मानवता की में समर्पित कर दिया है और उन्होंने अपनी कठिन परिश्रम व मेहनत से इन ऊंचाइयों को हासिल किया है.

उन्होंने कहा कि यदि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया भगवंत मान में जरा सी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें तुरंत अपने इस बिगड़ैल मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त कर देना चाहिए और साथ ही समूचे चिकित्सा जगत के साथ-साथ हिमाचल की जनता से भी माफी मांगनी चाहिए.

ये है पूरा मामला…

फरीदकोट में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज में शुक्रवार को पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. जब वह अस्पताल के चर्म रोग वार्ड में गए तो उन्होंने बेड पर फंगस लगा पाया. इस दौरान उनके साथ यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर भी साथ थे. बेड पर फंगस देख कर मंत्री गुस्सा हो गए और उन्होंने वीसी को जबरन उस पर लेटने के लिए मजबूर किया.

Vikas

Recent Posts

संजौली मस्जिद विवाद : चार अलग-अलग मामलों में 185 आरोपी बनाए,एफआईआर में भाजपा के राज्य कोषाध्यक्ष, विहिप के प्रांत मंत्री भी नामजद

  समाचार फर्स्‍ट नेटवर्क Shimla: संजौली मस्जिद में अवैध निर्माण के विरोध में प्रदर्शन करने…

3 hours ago

खुला नौकरियों का पिटारा: नगरोटा में ही 5000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य: बाली

 सिटी ग्रुप ने आयोजित किया रोजगार मेला, 300 का हुआ चयन 35 कंपनियों ने लिया…

7 hours ago

हमीरपुर में गणेश विसर्जन की धूम

  Hamirpur: गणेश महोत्सव के आयोजन के दौरान अंतिम दिन गणेश मूर्ति के विसर्जन से…

8 hours ago

उचित पोषण के लिए दैनिक आहार में विविधता जरूरी: सीडीपीओ

  Hamirpur:महिला एवं बाल विकास विभाग ने राष्ट्रीय पोषण माह के उपलक्ष्य पर सोमवार को…

8 hours ago

हमीरपुर में सदस्यता अभियान पकड़ेगा रफतार, कश्‍यप ने ली बैठक

  Hamirpur: भारतीय जनता पार्टी का देश भर में चला सदस्यता अभियान हिमाचल में भी…

8 hours ago

रंगस स्कूल के विद्यार्थियों को समझाए मौलिक कर्तव्य

  Hamirpur:जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण दिवस के उपलक्ष्य…

8 hours ago