Follow Us:

खालिस्तान का झंडा लहराने वालों के खिलाफ देश द्रोह का मामला हो दर्ज: वीरेश शांडिल्य

पी. चंद |

पी. चंद। धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तान का झंडा लगाने और दीवारों पर खालिस्तान लिखने वाले तथाकथित खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर देशद्रोह का मामला दर्ज करने के आदेश दें और हिमाचल विधानसभा में कानून यह कानून भी पारित करें। ये शब्द आज एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कही।

शांडिल्य ने कहा खालिस्तान और भिंडरावाला समर्थकों को देखते ही गोली मारने के आदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देंगे पड़ेंगे, तभी यह तथाकथित कट्टरपंथी सर उठाना बंद करेंगे। किसी कीमत भी हिमाचल का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा ।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि धर्मशाला की एसपी के मुताबिक खालिस्तान के झंडे लगाने वालों के खिलाफ मामूली धारा में मामला दर्ज किया गया जो कि हिमाचल प्रदेश खुले स्थान (विकृति निवारण) अधिनियम,1985 के तहत मामला किया गया जो बेहद गलत है। ऐसे कट्टरपंथियों के खिलाफ देशद्रोह की धारा 124-ए के तहत मामला दर्ज किया जाए ताकि इन्हे सबक मिले और अगली बार ऐसी घटना करने से पहले कोई सौ बार सोचें ।

वीरेश शांडिल्य ने एक बार फिर दोहराया कि ऐसी घटनाओं को हल्के में नहीं लेना चाहिए और सरकार को इसको लेकर सख्त आदेश देने चाहिए । बता दीं पिछले हफ्ते शांडिल्य ने सिख फॉर जस्टिस की धमकी को स्वीकार करते हुए शिमला में रिज के समीप उपायुक्त कार्यालय के बाहर खालिस्तान का झंडा जलाया था व खालिस्तानी आतंकियों को मुहतोड़ चेतावनी देवभूमि की धरती से दी थी ।