Follow Us:

राहुल गांधी पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे अनुराग: कुलदीप राठौर

desk |

  • केंद्र सरकार में मिली है डर्टी टैकटिक्स” डिपार्टमेंट की ज़िम्मेदारी 

शिमला। पूर्व केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर हमले ने सियासी पारा चढ़ा दिया है. इसकी आज हिमाचल तक पहुंची है हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और AICC प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने अनुराग ठाकुर पर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार में जगह न मिलने की निराशा में अनुराग ठाकुर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और सस्ती लोकप्रियता बटोर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में उन्हें डर्टी टैकटिक्स विभाग की जिम्मेदारी मिली है जिसके तहत वह नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुले रूप से उनका समर्थन कर रहे हैं. हालांकि प्रदेश में हुई ED की रेड पर उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि केंद्र में विपक्ष मज़बूत भूमिका निभा रहा है. इसकेे चलते भाजपा को परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा की राहुल गांधी आज नेता प्रतिपक्ष के रुप में सदन में देश की आवाज़ बन गए हैं. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण को सदन की कार्यवाही से निकाला जा रहा है. AICC प्रवक्ता ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

उन्होंने कहा कि उन्हें अनुराग ठाकुर से सहानुभूति है. अनुराग ठाकुर को केंद्र सरकार में जगह मिलने की उम्मीद थी. वह उम्मीद पूरी नहीं हुई अब हताशा और निराशा में अनुराग ठाकुर पीएम मोदी को खुश करने में लगे हुऐ हैं. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि अनुराग ठाकुर सिर्फ़ लोकप्रियता बटोरना चाहते हैं. मोदी सरकार ने अनुराग ठाकुर को “डर्टी टैकटिक्स” डिपार्टमेंट की ज़िम्मेदारी दी है. वहीं पीएम मोदी भी प्रत्यक्ष रुप से कर रहे अनुराग ठाकुर का समर्थन कर रहे हैं. कुलदीप सिंह राठौर ने अनुराग ठाकुर को नसीहत देते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर हिमाचल के हितों को संसद में रखें और सस्ती लोकप्रियता के लिए बयान देने से बचें.

वहीं इस दौरान कुलदीप सिंह राठौर ने मंडी लोकसभा से सांसद कंगना रनौत की टिप्पणी पर बयान देते हुए कहा कि कंगना रनौत अब सांसद है लेकिन राहुल गांधी पर बयान देते समय उनकी जो बॉडी लैंग्वेज थी वह एक सांसद की नहीं थी. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कंगना रनौत ने बहुत कुछ अपने बारे में पहले ही कहा है ऐसे में उन्हें कंगना रनौत पर कोई टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है.