Follow Us:

धूमल की अध्यक्षता में अनुराग के स्वागत समारोह की रूपरेखा तय

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के परिधि गृह में जिला बीजेपी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें वरिष्ठ बीजेपी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने की। बैठक में सर्वप्रथम महाराणा प्रताप जयंती की शुभकामनाएं दी गई।

बैठक में जीत का चौका लगाने के लिए एवं केंद्र में वित्त और कंपनी मामलों के राज्य मंत्री मंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर को बधाई प्रस्ताव पारित किया गया। तथा एक धन्यवाद प्रस्ताव भी जिला बीजेपी इकाई की तरफ से पारित कर प्रधानमंत्री कार्यालय एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय को भेजा गया।

लोकसभा चुनावों में सांसद अनुराग ठाकुर को एक रिकॉर्ड बढ़त हमीरपुर जिला से मिली है जिसके लिए हमीरपुर जिला के समस्त मतदाताओं का धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के हमीरपुर में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत अभिनंदन समारोह की रूपरेखा तय की गई एवं इससे जुड़ी सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए चर्चा की गई चर्चा की गई। बैठक में समारोह के दृष्टिगत भिन्न-भिन्न पदाधिकारियों को कमेटियां बनाकर समारोह को अति उत्कृष्ट एवं भव्य बनाने के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।