Follow Us:

युवा स्वयंसेवी बनने के लिए 10 अक्तूबर तक करें आवेदन

desk |

जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी कांगड़ा मनमोहन कुमार ने बताया कि जिले में तीन विकास खंड बैजनाथ, प्रागपुर और फतेहपुर तथा जिला मुख्यालय धर्मशाला में युवा स्वयंसेवी के पद भरे जाने हैं। उन्होंने बताया कि खंड स्तर पर युवा विकास गतिविधियों तथा विभागीय कार्यक्रमों के संचालन हेतु वर्ष 2023-25 की अवधि के लिए यह पद भरे जाएंगे। जिसके लिए चयनित युवाओं को तीन हजार रूपये खंड स्तर पर और जिला मुख्यालय में छः हजार रूपये मासिक मानदेय दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि युवा स्वयंसेवी के लिए 18 से 27 वर्ष आयुवर्ग के युवा आवेदन कर सकते हैं। खंड स्तर पर यूथ वॉलंटियर के लिए शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम जमा दो तथा जिला मुख्यालय में युवा स्वयंसेवी के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक होने के साथ कंप्यूटर में दक्षता अनिवार्य है।
उक्त पदों के लिए जिला कांगड़ा के युवा अपना आवेदन साधारण पत्र 10 अक्तूबर 2023 तक जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी कांगड़ा स्थित धर्मशाला के कार्यालय में जमा करवाना अथवा डाक या ई-मेल [email protected] के माध्यम से भेजना सुनिश्चित करें। अतिरिक्त जानकारी के लिए कार्यालय दूरभाष नम्बर 01892222317 या ई-मेल [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।