Follow Us:

सीएम खट्टर के पीए ने दिखाई धौंस, हिमाचल के DSP ने दिया ऐसे जवाब

समाचार फर्स्ट |

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के पीए अभिमन्यु की ड्यूटी पर तैनात हिमाचल पुलिस के DSP के साथ बहसबाजी हो गई। वाक्या यहां आयोजित हरियाणा सरकार के चिंतन शिविर के पहले दिन का है। हालांकि मामला ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन बहस ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी को हिमाचल पुलिस से माफी मांगनी पड़ी।

हुआ यूं कि सुबह के समय जब हरियाणा सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल बस में सवार होकर परवाणु के टिंबर ट्रेल की ओर चले तो सबसे पहले यहां पहुंचने वालों में मुख्यमंत्री की बस ही थी। मुख्यमंत्री टिंबर ट्रेल पर जाने के लिए अधिकारियों और मंत्रियों के साथ रोप ट्राली पर रवाना हो गए। उसके बाद उनके पीए वहां पर पहुंचे।

यहां पर ड्यूटी हिमाचल पुलिस की थी। वहीं, मौके पर हरियाणा पुलिस भी मौजूद थी। हरियाणा पुलिस के एसपी सिक्योरिटी मनीष चौधरी किसी वजह से इधर-उधर हुए तो हिमाचल पुलिस के डीएसपी परवाणू भीष्म ठाकुर ने अभिमन्यु को ट्राली पर चढ़ने से रोका। इस बीच अभिमन्यु के साथ डीएसपी ठाकुर की बहस हो गई। अभिमन्यु ने धौंस दिखाते हुए जब डीएसपी को धमकाया तो उनके तेवर भी तीखे हो गए।

DSP ने कहा- माइंड योर टंग- आईएम नाट योर सर्वेंट

डीएसपी ने कहा कि माइंड योर टंग- आईएम नाट योर सर्वेंट, आई एम ऑलसो ए गजटेड ऑफिसर। लेकिन बात जब बढ़ गई तो हरियाणा पुलिस के एसपी  मौके पर पहुंचे, उन्होंने बीच-बचाव किया और डीएसपी से बड़प्पन दिखाते हुए माफी मांगी। मनीष चौधरी ने कहा कि डिप्टी साहब मैं माफी मांगता हूं। इसके बाद पूरा मामला शांत हुआ।