Follow Us:

मंडीः ऑटो चालक ने शराब पीकर किया आत्मदाह का प्रयास, जांच में निकला ड्रामा

बीरबल शर्मा, मंडी |

जिला मंडी में बीते कल यानि मंगलवार को जिले में शहर के स्कूल बाजार में एक ऑटो चालक ने शराब के नशे में धुत होकर आत्मदाह करने की जो कोशिश की थी, पुलिस जांच में यह सारा ड्रामा पाया गया है। अभी उक्त ऑटो चालक पुलिस हिरासत में है और आज इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। ऑटो चालक के ड्रामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक पिछले कल मंडी शहर का एक ऑटो चालक शराब के नशे में धुत होकर स्कूल बाजार में सड़क किनारे अपना ऑटो खड़ा कर देता है और उसके बाद हंगामा करना शुरू कर देता है।

ऑटो ने तेल की टंकी खोलकर अपने ऊपर तेल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश करता है। इस दौरान ऑटो चालक यह कहता हुआ सुनाई देता है कि लॉकडाउन के कारण उसका काम धंधा बंद था और अब मकान मालिक उसे कमरा खाली करने की धमकियां दे रहा है और जबरन मकान खाली करवा रहा है। इसी कारण वह आत्मदाह करने जा रहा है। मौके पर मौजूद कुछ लोग इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना देते हैं।

वहीं, मौके पर तैनात पुलिस कर्मी इस हंगामे को रोकने की कोशिश करता है और पुलिस चौकी को इसकी सूचना देता है। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर आती है और उसे पुलिस चौकी ले जाती है जिसके बाद यह ड्रामा शांत होता है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ठाकुर ने बताया कि शराबी ऑटो चालक को पुलिस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।