Follow Us:

धर्मशाला अस्पताल में निरंतर मिलती रहेंगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं: नैहरिया

समाचार फर्स्ट डेस्क |

विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि धर्मशाला में स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को निरंतर मिलती रहेंगी । जोनल अस्पताल में ओपीडी और अन्य सेवाएं चालू हैं और डायलेसिस भी किया जा रहा है। आवश्यकता पड़ने पर पीजी कॉलेज धर्मशाला के जनजातीय छात्रवास में भी ओपीडी और आपातकालीन सेवाएं आरंभ की जा सकती हैं। जनजातीय छात्रवास अभी खाली पड़ा हुआ है तथा ओपीडी तथा आपातकालीन सेवाएं आरंभ करने के पर्याप्त कमरे तथा जगह उपलब्ध है। वीरवार को विधायक विशाल नैहरिया, उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति तथा एसडीएम डा हरीश गज्जू, सीएमओ डा गुरदर्शन ने भी जनजातीय छात्रवास का निरीक्षण भी किया।  

विधायक विशाल नैहरिया ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी अपने घरों में रहें तथा बाहर निकलें तो मास्क अवश्य लगाएं और स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए सरकार हरंसंभव प्रयास कर रही है तथा सीनियर सिटीजन को घर द्वार पर ही सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कदम भी उठाए गए हैं।

नैहरिया ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार के साथ साथ आम जनमानस की सहभागिता भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ग्रामीण स्तर पर अर्थव्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए मनरेगा जैसी गतिविधियां कोविड-19 का प्रोटोकॉल फोलो करते हुए आरंभ की गई है इसके साथ ही आवश्यक खाद्य सामग्री भी नियमित रूप से उपलब्ध हो रही है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करना जरूरी है।