Follow Us:

बिलासपुर: क्वारंटाइन सेंटर में रखे युवक को पड़ा मिर्गी का दौरा, सिर पर गंभीर चोट लगने से IGMC में हुई मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले बल्हा चुरानी इलाके के एक युवक की क्वारंटाइन सेंटर में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान हंसराज (26) पुत्र चिरंजीलाल निनासी गांव लिंगड़ी घुमारवीं के रूप में हुई है। युवक रेड जोन से आने के कारण स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था।

बताया जा रहा है युवक को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया, जिससे गिरने के कारण उसे गंभीर चोट आई। स्वास्थ्य विभाग ने उसे गंभीर हालत में आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया जहां पर उसकी मौत हो गई है। विभाग ने शव को कब्जे में रखा है, क्योंकि अभी तक युवक की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा की युवक कोरोना संक्रमित था या नहीं।

मामले की पुष्टि करते हुए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. परविंदर सिंह ने बताया कि बिलासपुर जिले के स्वारघाट इलाके में वन विभाग के विश्राम गृह में युवक को क्वारंटाइन किया गया था। हंसराज को मिर्गी का दौरा पड़ने के कारण उसे गिरकर सिर में चोट लगी थी। उसे जिला अस्पताल बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन बिलासपुर से भी उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी तक कोरोना जांच रिपोप्ट नहीं आई है इसलिए शव को परिजनों के हवाले नहीं किया गया है।