Follow Us:

बिलासपुर: घर से कॉलेज गई छात्रा लापता, परिजनों जताई अपहरण की आशंका

एस जम्वाल बिलासपुर |

विधानसभा क्षेत्र घुमारवीं में घर से कॉलेज गई छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। उक्त छात्रा दो दिनों से लापता है और उसका फोन भी बंद आ रहा है। परिजनों ने युवक द्वारा लड़की के अपहरण करने की आशंका जताते हुए घुमारवीं थाना में मामला दर्ज करवाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घुमारवीं क्षेत्र की एक लड़की 2 दिन पहले घर से कॉलेज गई थीष लेकिन जब वह शाम तक अपने घर वापस नहीं लौटी । परिजनों ने उसे फोन किया तो फोन भी बंद आ रहा था जिससे परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी । पहले तो परिजनों ने अपने रिश्तेदारों और जान पहचान वालों से पूछताछ की लेकिन कहीं भई उसका पता नहीं चल पाया। परिजनों ने थक हार कर घुमारवीं थाना में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि लड़की को पहले भी एक लड़का छेड़ता था । उन्हें शक है कि उस लड़के ने लड़की का अपहरण कर लिया है। घुमारवीं थाना पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दिया गया है और गहन छानबीन की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने कहा कि लड़की के लापता होने का मामला थाना में आया है। धारा 366 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है और गहन छानबीन की जा रही हैं ।