Follow Us:

बिलासपुर: क्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत मामले पर DC ने दिए जांच के आदेश, 5 दिन के भीतर मांगी रिपोर्ट

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

स्वारघाट क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे एक युवक की मौत मामले पर उपायुक्त बिलासपुर ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। उपायुक्त ने इस मामले पर पांच दिन के भीतर सारी रिपोर्ट मांगी है। जांच के दौरान किसी भी व्यक्ति की लापरवाही पाए जाने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने कहा कि मामले पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। साथ ही पुलिस प्रशासन भी अपने स्तर पर जांच कर रहा है। पुलिस ने 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों के खिलाफ भी लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

वहीं, डीएसपी और पुलिस प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि पुलिस सारे पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस ने डीएसपी नैना देवी को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने 108 एंबुलेंस के 2 कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर सारी जांच की जा रही है। जल्द ही सारी रिपोर्ट तैयार कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि स्वारघाट क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे बिलासपुर अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे शिमला रेफर कर दिया था। 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे शिमला ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी।