Follow Us:

बिलासपुर: दिल्ली से लौटे बाप बेटे की बिगड़ी तबीयत, घुमारवीं अस्पताल में किया आइसोलेट

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर के उपमड़ल घुमारवी मे मंगलवार को ही दिल्ली से आए दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई है जिन्हें बाद में घुमारवीं अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। यह दोनों बाप बेटा मंगलवार को दिन में करीब साढ़े ग्यारह बजे घुमारवी मे पहुंचे थे और प्रशासन के द्धारा कंवारटीन सैंटर होटल में ठहराया गया था। जब यह बाप बेटा दिल्ली से आए थे तो पहले से ही सर्दी जुखाम और बुखार से ग्रसित थे । इन लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को सब जानकारी दी थी कि हमें ऐसा प्रतीत हो रहा है ।

स्वास्थ्य विभाग के द्धारा मंगलवार शाम को ही दवाई दी गई थी, पर उससे कुछ भी राहत नहीं मिली है जिससे बुधवार को  सुबह ही इन्हें घुमारवी अस्पताल लाया गया है जहां उन्हें आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। दिल्ली से लौटे पीड़ितों ने खुद बताया कि इन्हें कुछ दिनों से सर्दी खांसी और बुखार हो रहा है ।जिसपर स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों के सैंपल ले लिए गए हैं। बाप की उम्र 59 साल और बेटा 31 साल का है। यह घुमारवी विधानसभा की अंतिम पंचायत के रहने वाले हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम शशि पाल शर्मा ने कहा कि दिल्ली से एक दिन पहले लौटे दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई हैं जिन्हें घुमारवी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में लाया गया है। इन दोनों के सैंपल ले लिए गए हैं।