Follow Us:

बिलासपुर: मास्क न पहनने वालों पर सख्त हुई पुलिस, काटे चालान

|

बिलासपुर में मास्क न पहनने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दी है। गुरूवार को अंतरराष्ट्रीय महिला कब्बडी खिलाडी एवं पशुराम अवार्ड से सम्मनित इंस्पेक्टर प्रियंका नेगी ने कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में अपनी जिम्मेवारी न निभाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को अंजाम देना शुरू कर दिया है। बिलासपुर सदर थाने में बतौर इंस्पेक्टर तैनात प्रियंका नेगी ने अपनी टीम के साथ मिलकर बस स्टैंड के समीप मास्क न पहनने वाले लोगों का जमकर चालान काटे और उन्हें आने वाले समय में ऐसी गलती दुबारा न होने की नसीहत भी दी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकारें और प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग, सेनेटाइजेशन ओर मास्क पहनने की लगातार जनता से अपील कर रही है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना मास्क पहने ही घरों से बाहर घूम रहे हैं। ऐसे में प्रियंका नेगी जैसे पुलिस अफसर लापरवाह लोगों का चालान काटकर उन्हें समाज के प्रति जिम्मेदारी का अहसास दिला रहे हैं।

वहीं, प्रियंका नेगी देश-प्रदेश की जनता से बहुत जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर मास्क पहनकर निकलने की अपील करते हुए सरकार और प्रशासन के आदेशों का पालन करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने मास्क न पहनने वाले लोगों के खिलाफ चालान काटने का अभियान आगे भी जारी रहने की बात कही है।