Follow Us:

बिलासपुर: पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वारघाट पुलिस थाना सील

|

पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित बिलासपुर के गरामोड़ा बेरियर पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वारघाट पुलिस स्टेशन को फिलहाल सील कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस कॉन्स्टेबल के संपर्क में आये सभी पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटीन कर कोविड 19 सैंपलिंग की जा रही है।

बता दें कि पुलिस कांस्टेबल कुल्लू जिला का रहने वाला है जिसका रैंडम सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर चांदपुर में भर्ती किया गया है जबकि नैनादेवी से डीएसपी संजय सहित लगभग 50 पुलिसकर्मियों को होम कोरेंटीन किया गया जो कि स्वारघाट पुलिस स्टेशन व गरामोड़ा बेरियर पर तैनात थे. वहीं इनकी जगह पर बिलासपुर पुलिस लाइन से नई फ़ोर्स डिप्लोएड की गई है।

इस बात की जानकारी देते हुए बिलासपुर डीएसपी एवं जिला पुलिस प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उसे कोविड केयर सेंटर भर्ती करवा दिया गया है, जबकि अन्य स्टाफ को होम कोरेंटीन किया गया है जिनका मेडिकल स्टाफ द्वारा सैंपलिंग की जाएगी। इसके साथ ही गरामोडा बेरियर सहित स्वारघाट पुलिस स्टेशन को सेनेटाइस करने का काम भी किया जा रहा है।

गौरतलब है कि डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा को डीएसपी नैनादेवी का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है जबतक डीएसपी नैनादेवी की रिपोर्ट नेगटिव नहीं आ जाती और उनका कोरेंटीन पीरियड पूरा नहीं हो जाता।