Follow Us:

“भाजपा को प्रदेश की जनता ने नकारा, इसलिए बौखलाहट में कर रही प्रदर्शन”

Jasbir kumar |

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर हमीरपुर में बुधवार को जिला अध्यक्ष कुलदीप पठानिया की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जिला कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे.
बैठक के दौरान सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कांग्रेस के स्थापना दिवस पर अपने विचार भी रखें और विशेष तौर पर हमीरपुर जिला को एक बार फिर से प्रदेश का प्रतिनिधित्व मिलने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई.
हमीरपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया का कहना है कि 28 दिसंबर 1885 को कांग्रेस की स्थापना हुई थी. हर साल स्थापना दिवस जिला और ब्लॉक स्तर पर मनाया जाता है. जिला मुख्यालय हमीरपुर में जिला कांग्रेस और ब्लॉक कांग्रेस की तरफ से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था.
कुलदीप पठानिया ने कहा कि भाजपा जिस राजनीति के लिए देशभर में जानी जाती हैं. उसी तरह उस प्रदेश में भी राजनीति कर रही है. भाजपा ने बिना बजट से जो कार्य किया है. उनको रिव्यू किया जा रहा है.
भाजपा की तत्कालीन सरकार ने हजारों करोड़ का कर्ज लेकर हर दिन करोड़ों रुपए की घोषणाएं की लेकिन चुनावी साल में इसके लिए बजट का कोई भी प्रावधान नहीं किया. हाल ही में भाजपा को प्रदेश की जनता ने नकारा है और अब इस बौखलाहट में भाजपा प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है.
कर्मचारी चयन आयोग भर्ती पेपर लीक मामले में कुलदीप पठानिया ने कहा कि पूर्व में भी आयोग में इस तरह के मामले सामने आए थे. लेकिन वर्तमान कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सराहनीय निर्णय लेते हुए तुरंत इस मामले में एक्शन लिया है.