Follow Us:

BJP ने वोट की राजनीति के लिए हिमाचल में काफी संस्थान खोले: प्रेम कौशल

Jasbir kumar |

हमीरपुर के विश्राम गृह में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी द्वारा दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को मात्र 2 माह का समय हुआ है.

लेकिन बीजेपी बिना मतलब के ही हो हल्ला कर रही है. बीजेपी ने वोट की राजनीति के लिए हिमाचल प्रदेश में काफी संस्थान खोले जिनका बजट में कोई प्रावधान नहीं किया गया था. बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश पर ₹75000 करोड़ रुपए का कर्ज छोड़ा है. लेकिन अब भाजपा बिना मतलब के कांग्रेस सरकार पर हो हल्ला कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और पदाधिकारी रोज मीडिया में आकर कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. प्रेम कौशल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल प्रदेश में नगर निगम चुनावों में और उपचुनाव में हार का सामना कर चुकी है. उन्होंने दावा किया है कि 2024 के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को हिमाचल में शिरकत मिलेगी.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिना बजट देखें हिमाचल प्रदेश में 900 के करीब संस्थान खोल दिए हैं जिससे हिमाचल को काफी आर्थिक नुकसान पहुंच रहा था.

लेकिन मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने इन संस्थानों को बंद कर सही निर्णय लिया है. जिससे आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी को मजबूती मिलेगी.  उन्होंने कहा कि जिन संस्थानों की हिमाचल में आवश्यकता होगी सरकार द्वारा उन संस्थानों को लोकहित में खोल दिया जाएगा.