Follow Us:

बीजेपी के पास है नेतृत्व की कमी: कांग्रेस

जसबीर कुमार |

प्रदेश कांग्रेस महासचिव मनजीत सिंह डोगरा ने बीजेपी के सवालों पर कांग्रेस पार्टी द्वारा तंबू लगाए जाने के पर किया पलटवार कहां बीजेपी को नहीं होनी चाहिए कोई आपत्ति. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का दावा है. मनजीत सिंह डोगरा ने कहा बीजेपी के पास है नेतृत्व की कमी, कांग्रेस के पास हैं काफी मुख्यमंत्री के चेहरे.

प्रदेश कांग्रेस महासचिव मनजीत सिंह डोगरा ने मैहरे में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. मनजीत सिंह डोगरा ने कहा कि बीजेपी पर उन्हें भरोसा नहीं है. क्योंकि ईवीएम सुरक्षा को लेकर बीजेपी कुछ भी कर सकती है. जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ईवीएम मशीनों के बाहर तंबू लगाए गए हैं. यह कांग्रेस का संवैधनिक अधिकार है. बीजेपी को इस पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.
वहीं, प्रदेश कांग्रेस महासचिव मनजीत सिंह डोगरा ने कहा कि जब अत्याधिक मतदान होता है. तो वह मौजूदा सरकार के खिलाफ होता है. उन्होंने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता हासिल करेगी.
मनजीत सिंह डोगरा में पीएम मोदी के दौरे को लेकर भी सवालिया निशान खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के दौरान आठ से दस दौरे कर चुके हैं. लेकिन इस दौरान हिमाचल प्रदेश का किसी भी तरह का कर्ज माफ नहीं किया गया है.
मनजीत सिंह डोगरा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ और झारखंड में ओपीएस को लागू किया है. जिसके तहत कर्मचारियों को लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सत्ता हासिल करेगी तो उपवास को लागू कर दिया जाएगा. 
प्रदेश के कांग्रेस नेता दिल्ली में डेरा जमाए बैठे हैं. इस सवाल पर जवाब देते हुए मनजीत सिंह डोगरा ने कहा कि दिल्ली में एमसी के चुनाव चलेंगे. जिसके तहत हिमाचल के तमाम बड़े चेहरे दिल्ली पहुंचे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी के पास नेताओं की कमी नहीं है. प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पास काफी मुख्यमंत्री के चेहरे हैं. जिन पर हाईकमान ने भी सहमति जताई है कि उसे ही मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.