Follow Us:

बीजेपी विधायकों ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में मरीजों को फल किए वितरित

Jasbir kumar |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के मौके पर हिमाचल प्रदेश बीजेपी सेवा और समर्पण सद्भावना पखवाड़ा के रूप में मना रहा है. 17 सितंबर से शुरू हुआ पखवाड़ा 2 अक्टूबर तक पूरे प्रदेश में आयोजित किया जाएगा. जिसमें विभिन्न प्रकार की पार्टी की गतिविधियों को अमलीजामा पहनाया जाएगा.

हमीरपुर में आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ,पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग सहित बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में मरीजों को फल वितरित किए उनका कुशल क्षेत्र जाना.

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्म दिवस की बधाई दी और उनके स्वास्थ्य की कामना की है और कहा कि उनका मार्गदर्शन और देशभक्ति पार्टी कार्यकर्ताओं को आगे यूं ही मिलता रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बताया कि आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पीएम मोदी के जन्मदिवस पर फल बांटे जा रहे हैं. इसी कड़ी के तहत हमीरपुर में के मेडिकल कॉलेज में फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शायर पर्व की भी प्रदेशवासियों को बधाई दी है.