Follow Us:

भाजपा अध्यक्ष की टिप्पणी व्यापारिक मनोवृति को है दर्शाती: प्रेम कौशल

Jasbir kumar |

प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप द्वारा मंत्रिमंडल के गठन और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह की लोकप्रियता के विषय में की गई बयानबाजी पर करारा जबाव दिया है.

प्रेम कौशल ने कहा कि  भाजपा अध्यक्ष शायद भूल चुके हैं कि 2017 के विधानसभा चुनावों के उपरांत मुख्यमंत्री का चेहरा चुनने में भाजपा को लगभग 20 दिन मत्था पच्चि करनी पड़ी थी.

कौशल ने भाजपा अध्यक्ष द्वारा मुख्यमंत्री की लोकप्रियता की तुलना सेंसेक्स से करने की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी भाजपा की व्यापारिक मनोवृति को ही दर्शाती है.

परंतु उन्हें यह समझने की आवश्यकता है कि भाजपा का सेंसेक्स हिमाचल में रसातल तक पहुंच चुका है. जिसके ऊपर उठने की कोई संभावना नहीं है.

प्रेम कौशल ने कहा जिस पार्टी की सरकार पांच वर्षो में जनता से किए वादे पूरे नहीं कर पाई उसके अध्यक्ष कांग्रेस सरकार के गठन के मात्र पांच दिन के अंदर वादे पूरे नहीं होने की टिप्पणी कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा अध्यक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि चुनावों में करारी हार के चलते अपनी कुर्सी बचाने के चक्र में गैरजरूरी बयानबाजी से फिलहाल परहेज करें और उपहास का पात्र बनने से बचें.