Follow Us:

कांग्रेस सरकार के 1 साल के कार्यकाल को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएगी बीजेपी: बिंदल

|

प्रदेश की कांग्रेस सरकार 1 साल के कार्यकाल के पूरा होने के जश्न की तैयारियों में जुट गई है तो बीजेपी इस जश्न में खलल डालने जा रही है। बीजेपी इस दिन को यानी 11 दिसंबर को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएगी। बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि सरकार का एक साल का कार्यकाल निराशाजनक है ऐसे में सरकार किस बात का जश्न मना रही हैं।

राजीव बिंदल ने शिमला में मीडिया से रूबरू होकर कहा कि सरकार ने एक साल में एक भी गारंटी पूरी नहीं की हैं। नौकरी और नए संस्थान खोलने तो दूर जो संस्थान बीजेपी सरकार ने खोले उन्हें बंद किया गया है। कांग्रेस सरकार ने जनता के हित में एक भी फैसला नहीं लिया है ऐसे में सरकार की विफलता को आक्रोश दिवस के रूप में मनाया जाएगा। आज तक के इतिहास में किसी सरकार का यह सबसे निराशाजनक कार्यकाल रहा है। बीजेपी इस दिन पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरने प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में 11 के बजाए 18 दिसंबर को प्रदर्शन किए जाएंगे।

बिंदल ने सरकार और कांग्रेस संगठन में चल रही तनातनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी आपसी लड़ाई से बीजेपी को कोई लेना देना नही है लेकिन इससे सरकार का जनता के कार्यों के लिए जो सामूहिक प्रयास होने चाहिए वो नही हो पा रहे हैं जो सही नही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन की मजबूती के लिए काम कर रही है जिससे 2024 में चारों सीटें जीती जा सके।