Follow Us:

17 नवंबर को ऊना में होगी हिमाचल BJYM प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

|

शिमला: किसी भी राजनीतिक दल के युवा बैंक को उसकी रीड की हड्डी माना जाता है. भारतीय जनता युवा मोर्चा का भी भाजपा को आगे बढ़ाने में अहम योगदान है. 17 नवंबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक ऊना में होने जा रही है.

इसे लेकर युवा मोर्चा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बैठक में मंडल सशक्तिकरण के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी. साल 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए हिमाचल भारतीय जनता युवा मोर्चा चारों सीट पर जीत दिलाने के लिए मेहनत करने वाला है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल के अध्यक्ष तिलक राज ने कहा कि हाल ही में सभी पदाधिकारी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से वापस लौटे हैं. अब 17 नवंबर को ऊना में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी.

उन्होंने कहा कि इस कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा. उन्होंने कहा कि भाजयुमो में मंडल स्तर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कामों को लेकर जाएगा. इसके अलावा पूर्व में जयराम सरकार के कामों को भी लोगों तक पहुंचाने का काम होगा. उन्होंने विश्वास जताया है कि साल 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.