Follow Us:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी पॉजिटिव होने की जानकारी

पी. चंद |

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने काफी कहर मचाया हुआ है। अब हिमाचल के मंडी जिला की रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी कोरोना प़जिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव होने की जानकारी सांझा की है। बता दें कि इससे पहले कई और बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना पॉजिटिव ह चुकी हैं।

कंगना इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मैं आंखों में जलन के साथ काफी थकावट और कमजोरी महसूस कर रही थी। मैं हिमाचल के लिए निकलने वाली थी तो मैंने कल अपना टेस्ट कराया और आज इसका रिजल्ट आया है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद कंगना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

इसके आगे लिखते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे पता ही नहीं था कि यह वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है। अब मुझे पता चला है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। प्लीज अपने ऊपर किसी चीज को हावी मत होने दें, अगर आप डर गए तो यह आपको और ज्यादा डराएगा। आइए, हम कोविड-19 को बर्बाद कर दें। यह कुछ नहीं बस थोड़े समय का फ्लू है जिसके बारे में बहुत दबाव बनाया गया है और अब यह कुछ लोगों के मन पर हावी हो गया है। हर हर महादेव।