Follow Us:

दूरसंचार की सेवाएं सुचारू रूप से व्यवस्थित करें बीएसएनएल के अधिकारी

desk |

लोकसभा व विधानसभा के उपचुनावों को मध्य नजर रखते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के अधिकारी जिला लाहौल स्पीति में दूरसंचार की सेवाओं को सुचारू रूप से व्यवस्थित रखें ताकी चुनाव के दौरान विशेष रूप से निर्वाचन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार से नेटवर्क से जुड़ीअसुविधाओं का सामना न करना पड़े ।
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त राहुल कुमार ने आज केलांग में बीएसएनएल के अधिकारियों के साथ नेटवर्क से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर समीक्षा की ओर निर्देशित किया कि जिला लाहौल स्पीति के दूर दराज के अति दुर्गम क्षेत्रों में नेटवर्क व्यवस्था को समय रहते सुदृढ़ बनाया जाए।
 भारत संचार निगम लिमिटेड मंडी जोन के महाप्रबंधक हरीश चन्द्रन वर्चुअल माध्यम से बैठक में जुड़े रहे और उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को आश्वासत करते हुए कहा की ज़िला में बीएसएनल नेटवर्क सुचारू रूप से कार्य कर रहा है। हाल ही में भारी बर्फबारी के दौरान म्याड़ वैली में टिंगरिट पंचायत के नेटवर्क की समस्या का भी टेक्नीशियन द्वारा ठीक कर लिया गया है और सेवाएं बहाल हो चुकी है।
उन्होंने बताया कि जिला के अन्य दूर दराज के क्षेत्र में भी दूरसंचार की सेवाएं सुचारु रूप से प्रदान की जा रही है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से संपर्क मार्गों का भी अपडेट लिया और उन्हें निर्देशित करते हुए कहा की म्याड़ घाटी व अन्य गांव के संपर्क मार्गों की विशेष मरम्मत कर जल्द बहाल करें।
बैठक में सहायक रिटर्निग अधिकारी एवं एसडीएम केलांग रजनीश शर्मा, बीएसएनएल के सहायक अभियंता गौरव शर्मा, तहसीलदार निर्वाचन पवन राणा प्रधान टिंगरिट अनीता कुमारी व निर्वाचन विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।