Follow Us:

बौद्ध सेवा संघ और वन मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की और से कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए दिया अंशदान

पी. चंद, शिमला |

किन्नौर, लाहौल-स्पीति बौद्ध सेवा संघ, शिमला ने आज अपने चौथे स्थापना दिवस के अवसर पर हिमाचल प्रदेश एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए 1,11,111 लाख रुपये का चैक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेंट किया। संघ के अध्यक्ष एचसी नेगी और कार्यकारी सचिव पीएल नेगी ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि संघ हमेशा समाज सेवा के लिए समर्पित रहा है और वर्तमान में कोविड-19 के दृष्टिगत संघ प्रदेश सरकार और प्रशासन के प्रयासों में सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है।

वहीं, वन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने जिला कुल्लू की मनाली विधान सभा क्षेत्र के लोगों की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 19,94,100 रुपये एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए और 1.98 लाख रुपये पीएम केयर्ज के लिए अंशदान किया। इसके अतिरिक्त आवाम चोगर इंस्टीटयूट, सरस्वती गार्ड ऐस्टेट कसुम्पटी शिमला के प्रशासक थुपटन दोरजे ने 1.30 लाख रुपये और नगर निगम शिमला के पूर्व उप महापौर राकेश कुमार शर्मा ने भी इस फंड के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को 5500 रुपये का अंशदान दिया।

मुख्यमंत्री ने इस योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त किया।