Follow Us:

“नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन दल बल के साथ DC ऑफिस पहुंचे प्रत्याशी”

पी. चंद |

मंगलवार को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन आज उपायुक्त कार्यालय में नामांकन दाखिल करने वाले प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं का सुबह से ही जमावड़ा लगा रहा.
कांग्रेस बीजेपी के अलावा आप और सीपीआईएम के प्रत्याशियों ने आज नामांकन भरा और अपनी अपनी जीत के दावे किए.
पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने कहा कि नगर निगम चुनाव में भाजपा को पूरा विश्वास है कि शिमला की जनता फिर से भाजपा का साथ देगी. कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने  कहा कि 4 महीने में ही सुख की सरकार से लोगों का मोहभंग हो गया है.
कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के दौरान 10 गारंटीयां देकर पूरा न कर जनता के साथ धोखा किया है. इन चुनावों में शिमला की जनता उसका बदला लेगी.
कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आए मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस पूर्व से नगर निगम चुनाव लड़ रही है. पूर्व में बीजेपी शासित नगर निगम में शहर की जनता को कोई राहत नहीं दी गई.
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। शहर की जनता कांग्रेस को ही चुनेगी. उन्होंने प्रदेश सरकार पर लगाए जा रहे विपक्ष के आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि अभी सरकार को बने 4 महीने ही हुए हैं. सरकार सभी गारंटीयों को पूरा करेगी.
सीपीआईएम नेता संजय चौहान ने कहा कि उनकी पार्टी ने 4 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. उनके उम्मीदवार पढ़े लिखे व शहर की जनता के लिए काफी समय से काम कर रहे हैं. सीपीआईएम ने नगर निगम में रहते हुए पहले भी काम किया है.
पूर्व में नगर निगम ने शहर के लोगों पर बिजली पानी की दरों में बढ़ोतरी कर अतिरिक्त बोझ डाला है. ये चुनाव शहर के विकास की दिशा तय करने वाला है. शहर की जनता पढ़े लिखे लोगों को चुनने वाली है.