Follow Us:

मंडी हैलीपैड के पास हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गीरी गाड़ी

देर रात को मंडी शहर के साथ लगते कांगणी जंगल में हैलीपैड से कुछ दूरी पर दुदर भरौण में थार गाड़ी बेकाबू होकर लगभग 300 मीटर नीचे जा गिरी.

डेस्क |

मंडी: देर रात को मंडी शहर के साथ लगते कांगणी जंगल में हैलीपैड से कुछ दूरी पर दुदर भरौण में थार गाड़ी बेकाबू होकर लगभग 300 मीटर नीचे जा गिरी. हादसे में कार सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी के अनुसार रात को लगभग साढ़े 11 बजे लोगों ने जोर के धमाके की आवाज सुनी.

लोगों को लगा कि कोई वाहन नीचे गिर गया है. इसकी सूचना पुलिस और 108 पर दी गई. मंडी सदर थाना से पुलिस के हैड कांस्टेबल मनोज कुमार और जीवा नंद कटवाल की अगुवाई में मौके पर पहुंचे दल ने गाड़ी तक पहुंच कर उसमें से घायलों को निकाला और जोनल अस्पताल भेजा.

घायलों में रितेश पटयाल पुत्र शिव सिंह पटयाल निवासी दुदर जो एक प्रशासनिक अधिकारी हैं और जितेंद्र सिंह रावत पुत्र मुंशी राम रावत जो गांव दुदर छपौंण गांव का निवासी हैं. दोनों का जोनल अस्पताल मंडी में इलाज चल रहा है. नगर निगम नेला वार्ड के पार्षद राजेंद्र मोहन भी रात को ही मौके पर पहुंच गए तथा राहत कार्य में समन्वय किया. एसडीएम सदर रीतिका जिंदल ने दुर्घटना की सूचना मिलते ही राहत कार्य के लिए जरूरी आदेश किए. उपचाराधीन दोनों घायल खतरे से बाहर हैं. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है.