Follow Us:

सीमेंट विवाद पर CPS संजय अवस्थी का भाजपा पर पलटवार, “विपक्ष कर रहा फिजूल बयानबाजी”

|

हमीरपुर: हिमाचल में चल रहे सीमेंट विवाद को लेकर मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने कहा कि सीमेंट विवाद को लेकर पूरी सरकार चिंतित है और हल निकालने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीमेंट विवाद को लेकर विपक्ष की बयानबाजी फिजूल की है और आगामी कुछ दिनों में ही सीमेंट विवाद का हल हो जाएगा।

हमीरपुर के सर्किट हाउस में संजय अवस्थी ने कहा कि प्रदेश सरकार के कामों को लेकर भाजपा को बयानबाजी न करके बल्कि समस्या को हल करने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सीमेंट विवाद को लेकर अपनी भागीदारी नहीं दिखाई है और सिर्फ बयान ही दिए हैं।

विपक्ष के फिजूलखर्ची के बयानों पर पलटवार करते हुए संजय अवस्थी ने कहा कि 75 हजार करोड़ का कर्ज भाजपा ने अपने समय में विरासत में कांग्रेस को दिया है और कांग्रेस सरकार सत्ता सुख के लिए नहीं आई है बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए काम करने के लिए योजनाएं ला रहे हैं और कमजोर हुए ढांचे को ठीक करने के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 45 दिनों में ही सरकार ने महत्वपूर्ण निर्णय लिए है।