Follow Us:

हिमाचल में बढ़ रहा नशे का कारोबार, चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

जिला कुल्लू पुलिस ने नशा तस्करी पर लगातार शिकंजा कसा है। इसी के तहत बंजार में पुलिस के विशेष जांच दल (एसआइयू) ने एक व्यक्ति से दो किलो 522 ग्राम चरस बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

डेस्क |

जिला कुल्लू पुलिस ने नशा तस्करी पर लगातार शिकंजा कसा है। इसी के तहत बंजार में पुलिस के विशेष जांच दल (एसआइयू) ने एक व्यक्ति से दो किलो 522 ग्राम चरस बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान बंजार के घनियाड निवासी ध्यान सिंह उर्फ पिंकू के रूप में हुई है।

पुलिस के विशेष जांच दल (एसआइयू) को गुप्त सूचना मिली थी कि देवरी के पास बड़ी मात्रा में चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम देवरी में पहुंची और सुनियोजित तरीके से चरस तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

हालांकि इस दौरान टीम को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। जैसे ही टीम देवरी के पास पहुंची एक व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। शक के आधार पर इसकी तलाशी ली गई तो व्यक्ति के कब्जे से दो किलो 522 ग्राम चरस बरामद हुई।

इतनी बड़ी मात्रा में चरस कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी। इसकी छानबीन की जा रही है। सनद रहे कि बंजार में इससे पूर्व पुलिस चरस की भारी मात्रा में खेप बरामद कर चुकी है। ऐसे में बंजार में लगातार पुलिस टीम ने निशाना बनाया हुआ है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है।