Follow Us:

मुख्यमंत्री घोटालों के अलीबाबा, RSS ने लोगों को बांटने का किया काम!

जसबीर कुमार |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर घोटालों के अलीबाबा बन चुके है और पांच सालों में हिमाचल सरकार ने घोटालों के अलावा कुछ नहीं किया है. यह बात हमीरपुर के होटल हमीरपुर में हुई पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कही. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सेवादल के द्वारा प्रदेश भर में हिमाचल सदभावना यात्रा हमीरपुर पहुंची जिसमें आरएसएस की मानसिकता ने देश के अंदर धर्म, जाति वर्ग के नाम पर बांटने का काम किया है जिसके लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. साथ ही प्रदेश सरकार ने अपने पांच सालों में किसी भी वर्ग के लिए कोई काम नहीं किया है उल्टा महंगाई , बेरोजगारी को बढावा दिया है.

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कहा कि सदभावना यात्रा के माध्यम से लोगों को आरएसएस के द्वारा देश को बांटने पर किए जा रहे कामों को बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के द्वारा देश में घोटाले किए है और प्रदेश में दोनों हाथों से लूटने का काम मुख्यमंत्री ने किया है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य घोटाला, पेपर लीक, खाद, छात्रवृति घोटाले किए है और घोटालों के अलीबाबा जयराम ठाकुर बन चुके है. शर्मा ने कहा कि पिछले साल ही उपचुनावों में जनता ने भाजपा को चेता दिया था और अब नवंबर में होने वाले चुनावों में भाजपा का सूपडा पूरी तरह से साफ होगा.

अनुराग शर्मा ने आम आदमी पाटी्र की विचारधारा से हिमाचल में कोई भी व्यक्ति सहमत नहीं है क्योंकि पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री के द्वारा चिकित्सकों के साथ किए गए अभद्र व्यवहार से सभी हैरान है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए प्रदेश के अदंर कोई भी स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.