Follow Us:

मुख्यमंत्री के पास हमसे मिलने के लिए एक मिनट नही: एसएमसी

डेस्क |

शिमला: रात 11 बजे एसएमसी संघ द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई, नारेबाजी के माध्यम से इन्होंने अपना हक सरकार से मांगने का प्रयास किया।

सदस्यों द्वारा बताया गया कि हम मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से 10 मिनट का समय मांग रहे हैं पर पिछले तीन दिन से उन्होंने हमें एक भी मिनट का समय नहीं दिया। हम तो आपदा राहत कोष के लिए एक राशि का चेक भी सरकार के लिए बना कर लाए थे, उसको लेने का समय भी इस सरकार के पास है नहीं।

एसएमसी शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया हम अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास कर रहे हैं और पिछले 12 साल का संघर्ष उनके समक्ष रखना चाहते थे। हम कोई तोड़फोड़ करने नहीं आए है, शांतिपूर्वक हक मांगने आए है। हमारी महिला साथी सड़कों पर है, उन्हें राष्ट्र निर्माता के नाम से भी जानते हैं पर आज यही राष्ट्रीय निर्माता सड़कों पर है यह, यह शर्म की बात है। हमारी मांग है कि हमारे लिए एक स्थाई समाधान निकाला जाए और अगर यह नहीं निकलता तो हमारा प्रदर्शन और उग्र होगा, हमें कई आश्वासन दिए गए पर सभी झूठ के पुलिंदे थे।

सरकार के पास आपदा का एक बहुत बड़ा बहना है, पर आपदा के लिए 4500 करोड रुपए की राशि स्वीकृत कर दी गई है और हमारे लिए कुछ भी नहीं। यह हमारे साथ धोखा है। हम 2500 है और सड़कों पर है हमारी बहनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं जो घर पर है , हमने मुख्यमंत्री को ओक ओवर में मिलने का विकल्प भी दिया था, पर उन्होंने वह भी स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में इसे प्रमुखता से रखा था पर वह भी एक बहुत बड़ा झूठा निकला।

इंद्रा चौहान एसएमसी सदस्य चौपाल ने कहा की सरकार को शर्म आनी चाहिए, हम पूछते है को किधर है हमारा राजा, मुख्यमंत्री किधर गायब है। हिमाचल देव भूमि नही प्रेत भूमि बन गया है। हम भी इस प्रदेश की बेटी बहु है, आप हमारा चेहरा तक नहीं देखना चाहते। हम सभी को चंडी काली का रूप धारण करने पर मजबूर ना करो मुख्यमंत्री जी। आप हमसे शायद नर बलि मांग रहे हो, हम अपनी जान दे देंगे। आप हमें हक दो या जहर दो।