Follow Us:

मंडी जीप हादसे में अस्पताल जाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जाना घायलों का कुशलक्षेम

पी. चंद, मृत्युंजय पुरी |

जिला मंडी में सराज के कहल्हणी में बड़े हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत की पुष्टि है जबकि 12 लोगों के घायल होने की जानकारी है।  सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक सिर्फ तीन लोगों की मौत हुई थी लेकिन एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कुछ घायलों का कल्हणी मंडी में इलाज चल रहा है।

सीएम जयराम ठाकुर आज सुबह बालीचैकी जाने से पहले जोनल अस्पताल मंडी दौरे पर आए और उपचाराधीन घायलों का हालचाल पूछा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों का मुफ्त ईलाज होगा। उन्होंने राज्य सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों के लिए मदद का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हादसे में कोई लापरवाही नहीं हुई है। बल्कि ये हादसा मलबा गिरने के कारण हुआ है।

अब तक इस हादसे में चार लोगों की दुखद मौत हो चुकी है। तीन ने मौके पर तो एक ने इलाज के दौरान मंडी में दम तोड़ा। इसके अलावा एक घायल को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है। बाकी 10 घायलों का जोनल अस्पताल मंडी में इलाज चल रहा है। यहां उपचाराधीन घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। आज शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किए जाएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बालीचैकी में उद्वोग विभाग के कार्यक्रम में शिरकत करनेके लिए रवाना हो गए।