Follow Us:

हमीरपुर की बच्ची के साथ क्या हुआ? गला काटा या छत से गिरी?

हमीरपुर के डुग्घा के पास बरोहा ग्राम पंचायत में प्रवासी परिवार की 4 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में गला काटने की घटना सामने आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रेफर कर दिया गया है।

डेस्क |

हमीरपुर के डुग्घा के पास बरोहा ग्राम पंचायत में प्रवासी परिवार की 4 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में गला काटने की घटना सामने आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रेफर कर दिया गया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मासूम के पिता द्वारा दिए गए बयान और लोगों द्वारा कही जा रही बात आपस में मेल नहीं खा रही। इसीलिए यह मामला संदिग्ध हो गया है।

पंचायत प्रतिनिधियों का कहना है कि जब उन्हें मौके पर बुलाया गया। तो बच्चे चिल्लाते हुए कह रहे थे कि उनकी बहन का गला उनके एक रिश्तेदार ने दराटी से काटा है। वहीं पिता ने अपने बयान में बेटी के छत्त से गिरने की बात कही है। ऐसे में अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि रिश्तेदार मौके से फरार है। पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी। वहीं अभी तक मासूम की मां के बयान भी कलमबद्ध नहीं हो पाए हैं।

लोगों ने सुनी बच्चों के चिल्लाने की आवाज
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को एक गांव में प्रवासी परिवारों के बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। खेतों में काम कर रहे लोगों ने बच्चों को चिल्लाते हुए सुना। बच्चे कह रहे थे कि उनके ही किसी रिश्तेदार ने उनकी बहन का गला काट दिया है। बाद में लोगों ने पंचायत प्रतिनिधियों को सूचित किया। पीड़ित का पिता ही मासूम को अस्पताल लेकर आया। मासूम की मां भी मौके से फरार ही बताई जा रही है।

बच्ची मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर
आखिरकार मामला क्या है, यह पुलिस तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा। इस सारे मामले को लेकर पुलिस की जांच में निकल कर सामने क्या आता है इसका इंतजार है। मासूम की नसें भी शरीर से बाहर आ गईं थीं। एसपी आकृति शर्मा का कहना है कि मां बाप के बयान के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मासूम को नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है।