Follow Us:

बादल फटने से आई तबाही को लेकर सीएम ने बुलाई सचिवालय आपात बैठक

desk |

बादल फटने से आई तबाही को लेकर सीएम ने बुलाई सचिवालय आपात बैठक, राहत बचाव कार्य मे तेजी लाने के दिए निर्देश,ग्रह मंत्री से सीएम ने की बात, मदद का।मिला आश्वाशन

हिमाचल प्रदेश में शिमला कुल्लू और मंडी जिला में बादल फटने से भारी तबाही हुई है इसको देखते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने वीरवार सुबह ही सचिवालय में आपात बैठक बुलाई जहां अधिकारियों से स्थिति का जायजा लिया और राहत बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वीरवार को सचिवालय में कहा कि आज सुबह शिमला मंडी और कुल्लू में बादल फटे हैं जिससे काफी नुकसान हुआ है और अब तक 50 लोग लापता है और दो अभी तक बरामद किए गए हैं। उन्होंने लोगों से नदी नालों से दूर रहने का आग्रह भी किया।

NDRF, SDRF, पुलिस, होम गार्ड और फायर सर्विसेज की टीमें राहत, खोज और बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। स्थानीय प्रशासन को राहत एवं बचाव कार्य को सुचारु रूप से करने के निर्देश दिये गए हैं। मैं अधिकारियों से संपर्क में हूँ और राहत व बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग कर रहा हूँ।उन्होंने कहा कि सुबह ही गृहमंत्री से भी बात हुई और उन्होंने मदद का पूरा आश्वासन दिया है।