Follow Us:

CM जयराम के मीडिया एडवाइसर ने संभाला कार्यभार

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मीडिया एडवाइसर रोहित सावल ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया। रोहित ने राज्य सचिवालय में पदभार ग्रहण किया। बता दें सरकार ने पिछले हफ्ते ही रोहित की इस पद पर तैनाती की थी।

गौर हो कि मंडी जिले से ताल्लुक रखने वाले रोहित पिछले लंबे समय से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। सोमवार को पदभार ग्रहण करने से पहले रोहित ने सीएम जयराम से भेंट की। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के मीडिया सलाहकार अमित आर्य, ओएसडी (सीएम) महेंद्र धर्माणी, सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, एसीएस (आईपीआर) और सीएम की प्रधान सचिव मनीषा नंदा, सूचना और जनसंपर्क विभाग के निदेशक अनुपम कश्यप समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सरकार की नीतियों को प्रभावी बनाने में मीडिया की अहम भूमिका: CM

इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों को प्रभावी बनाने में मीडिया की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि रोहित कुमार सावल ने लम्बे समय तक मीडिया में कार्य किया है, जिसका उन्हें व्यापक अनुभव है। उन्होंने कहा कि रोहित सावल के मीडिया सलाहकार बनने से न केवल सरकार के मीडिया से सम्पर्क मजबूत होंगे, बल्कि सरकारी तंत्र में भी व्यवासायिक दृष्टिकोण को बढ़ावा मिलेगा।