Follow Us:

जितेंद्र यौन शोषण मामले पर बोले सीएम- ‘कानून अपना काम करेगा’

पी. चंद |

मशहूर अभिनेता जितेंद्र के असल नाम रवि कपूर के खिलाफ शिमला में दर्ज हुए यौन शोषण मामले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है। अभिनेता जितेंद्र पर उन्हीं की रिशतेदार द्वारा करीब 47 साल पहले  हुए यौन उत्पीड़न को लेकर एक शिकायत पत्र के ज़रिए आरोप लगाए हैं।

महिला ने शिमला पुलिस को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि जितेंद्र ने शिमला में एक शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण किया था। पीड़ित महिला ने फरवरी माह में डीजीपी को ई-मेल द्वारा शिकायत पत्र भेजा था। शिमला पुलिस ने इस मामले में अब एफआईआर दर्ज कर दी है। लेकिन पुलिस मामले को संवेदनशील बता कर कुछ भी बताने से बच रही है ।

सीएम जयराम ठाकुर ने हालांकि इस मामले की ज्यादा जानकारी होने से इंकार किया। लेकिन सीएम ने कानून के मुताबिक मामले की जांच और कार्रवाई का भरोसा दिया है।

सीएम ने भी मूर्तियां तोड़ने पर जताई नाराज़गी
 
देश भर में नेताओं और समाज सुधारकों की मूर्तियां तोड़ने की घटनाओं पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा की इस तरह की घटनाओं से समाज में विघटन होता है। इसलिए ऐसी घटनाओं का  समर्थन नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हिमाचल  में ऐसी घटनाएं नही होंगी। मूर्तियां और स्टैच्यू तोड़ने पर पीएम मोदी भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।