Follow Us:

CM सुक्खू ने गुरुद्वारा में नवाया शीश, प्रदेशवासियों को दी प्रकाश पर्व की शुभकामना

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सिख धर्म के गुरु नानक देव जी की जयंती के मौके पर शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि यह सभी के लिए खुशी का मौका है. उन्होंने कहा कि गुरु नानक देव जी ने हमें अच्छाई और दया के रास्ते पर चलने का पाठ पढ़ाया है. उन्होंने इस पावन मौके पर सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं भी दी.

हिमाचल में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सुगबुगाहट को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि आलाकमान से हरी झंडी मिलने के बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार होगा. सोमवार को शिमला में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यह बात कही. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर चीज का समय तय होता है. उन्होंने कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा, सबसे पहले जानकारी मीडिया को ही दी जाएगी.

वहीं, बीते 36 दिन से प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रीय दृष्टिबाधित संघ को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदर्शन और हड़ताल करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. उन्होंने कहा कि वह उनके मामले को समझ रहे हैं.

वे चाहते हैं कि दृष्टिबाधित लोगों की समस्या को जल्द से जल्द खत्म किया जाए. बता दें कि शिमला में राष्ट्रीय दृष्टिबाधित संघ की हिमाचल शाखा बैकलॉग भर्ती को पूरी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है.