Follow Us:

मंडी: तलवारबाजी में राहुल का प्रदर्शन नंबर वन

|

मंडी: दूसरी जिला स्तरीय तलवारबाजी प्रतियोगिता के अंडर 20 लड़कों की सेवर प्रतिस्पर्धा में राहुल ने प्रथम स्थान पाया जबकि पियूष दूसरे व अभिषेक तीसरे नंबर पर रहे। इपेल प्रतिस्पर्धा में रोहित प्रथम, अमित द्वितीय व चुनी लाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कों के वरिष्ठ वर्ग सेवर में मुकेश प्र्रथम सोहेल रावत द्वितीय  और अभिषेक तृतीय रहे। वरिष्ठ इपेल में रोहित प्रथम, जगदीय द्वितीय व राम चंद तृतीय रहे। वरिष्ठ लड़कियों के वर्ग में शिवानी प्रथम, अंजली दूसरे व दामिनी तीसरे स्थान पर रही।

जिला अध्यक्ष दर्शन ठाकुर ने बताया कि गुरूवार को यह प्रतियोगिता लाल जी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन में करवाई गई। इसमें जिला भर से आए लगभग 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता जो 2 व 3 दिसंबर को उना जिले के मैड़ी मार्डन आइटीआई में होगी में भाग लेंगे। इस मौके पर लाल जी कालेज के एमडी रोहिताश मुख्य अतिथि रहे जबकि तलवारबाजी संघ के प्रदेश महासचिव अतुन ठाकुर, सलाहकार दीपक शर्मा व एनआईएस कोच सुशील कुमार भी मौजूद रहे। जिला उपाध्यक्ष अमित राणा व हितेश्वर सिंह ने भी मौके पर मौजूद रह कर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया।

बीर स्कूल में सड़क सुरक्षा रैली का आयोजन

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बीर तुंगल में गुरूवार को विद्यार्थियों ने सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता पैदा करने व लोगों को संदेश देने के उदेश्य से रैली का आयोजन किया। यह आयोजन पाठशाला की प्रधानाचार्य मीनाक्षी बिष्ट की अध्यक्षता में किया गया जिसमें सभी विद्यार्थियों व शिक्षकों ने भी भाग लिया।