हिमाचल

धरतीपुत्र कहलाने वालों का तो जन्म ही मुंबई का, मेरा तो जन्म- पढ़ाई सब देहरा की: कमलेश

देहरा: कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने शुक्रवार को भी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया। उन्होंने दरकाटा, सियोटी खुर्द, त्रिपल, पायसा, डोहग, पलोटी, भाटी व मयोल में जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से समर्थन मांगा। कमलेश ठाकुर ने कहा कि हाईकमान के आदेश पर चुनाव लड़ रही हूं, कांग्रेस पार्टी के लिए कुछ भी कर सकती हूं। पार्टी के दिये मान-सम्मान के कारण ही आज इस मुकाम पर हैं। मेरा उद्देश्य जनसेवा करना है। हमेशा लोगों के साथ जुड़ी रही हूं, दुखी और गरीब लोगों की मदद करने से सुकून मिलता है। देहरा की बेटी के नाते मायके वालों को कभी अपनेपन की कमी महसूस नहीं होने दूंगी।
उन्होंने कहा कि धरतीपुत्र कहलाने वालों का खुद का जन्म मुंबई का है। मेरी तो जन्म, पढ़ाई सब देहरा में हुई है, मेरे ससुराल वाले पुशतैनी रूप से बेह डोंटा के हैं। देहरा में मेरी जमीन है, इसलिए दुष्प्रचार करने वाले पहले अपने प्रमाण पत्र पेश करें। देहरा की बेटी ससुराल के साथ अब मायके का भी पूरा ख्याल रखेगी। विधायक बनने के बाद गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगी। वार्ड स्तर पर भी बैठकें कर लोगों की दिक्कतों के बारे में जानूंगी। नुक्कड़ सभाओं में लोग अपने-अपने गांव के बारे में बता रहे हैं। जनता का अपार स्नेह व समर्थन मिल रहा है।
कमलेश ने कहा कि भाजपा व पूर्व निर्दलीय विधायक के उपचुनाव थोपने के कारण विकास कार्य बाधित हुए हैं। किसी की जॉइनिंग, किसी की पदोन्नित होनी थी, लेकिन चुनाव आचार संहिता के कारण सब अटक गया। भाजपा नेता व पूर्व आजाद विधायक जब वोट मांगने आएं तो उनसे जनता जरूर पूछे कि जब विधायक का चुनाव ही दोबारा लड़ना तो फिर इस्तीफा क्यों दिया, जनता पर उपचुनाव का बोझ क्यों डाला। अब उपचुनाव हो ही रहे हैं तो जनता से वादा करती हूं कि 15 महीने जो पूर्व विधायक ने क्षेत्र की अनदेखी की है, उसकी भरपाई 6 महीने में करूंगी।
उन्होंने कहा कि देहरा की जनता कोई गलती न करे। जिस विधायक को 16 महीने पहले चुनकर भेजा था उसने अपने निजी स्वार्थ के लिए लोगों से धोखा किया। ऐसी क्या मजबूरी थी कि एक आजाद विधायक इस्तीफा देकर विधायक का ही चुनाव दोबारा लड़ रहा है। यह हिमाचल क्या देश के इतिहास में ही पहली बार होगा। अब आपके पास सुनहरी मौका है, परौणा मुख्यमंत्री है और ध्याण विधायक होणी। इलाके में विकास की कमी नहीं रहेगी। भाजपा के ईमानदार कार्यकर्ता इस बात को समझ रहे हैं। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। शुक्रवार को त्रिपल में अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा। इस दौरान पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर, कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा, बीडीसी सदस्य, पंचायत प्रधान, उपप्रधान व वार्ड सदस्य मौजूद रहे।
Kritika

Recent Posts

सभी बैंकर्स जमा-ऋण अनुपात बढ़ाने का करें प्लान तैयार: डीसी

धर्मशाला, 04 जुलाई: उपायुक्त हेमराज बैरवा ने सभी बैंकर्स से जमा-ऋण अनुपात में बढ़ाने के…

11 hours ago

नशा निवारण अभियान: जिले में चिह्न्ति हाॅट स्पाॅट्स पर रहेगा फोक्स: एडीसी

धर्मशाला, 04 जुलाई: कांगड़ा जिला में नशे की दृष्टि से चिह्न्ति संवेदनशील हाॅट स्पाॅट्स में…

11 hours ago

सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया: जयराम ठाकुर

हमीरपुर : विधानसभा उपचुनाव में हमीरपुर के भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा…

11 hours ago

पर्यटन विकास निगम हुआ पेपरलेस, पर्यावरण संरक्षण के साथ फाइलों के झंझट मिला छुटकारा

हिमाचल विधानसभा के बाद अब पर्यटन विकास निगम भी पूरी तरह से पेपरलेस हो गया…

11 hours ago

हिमाचल में आज रात से मानसून पकड़ेगा रफ्तार, कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

प्रदेश में मॉनसून के दस्तक के साथ ही इसकी रफ्तार धीमी पड़ गयी थी,लेकिन आज…

11 hours ago

प्रदेश में मित्रों का टोला फैला रहा है भ्रष्टाचार: बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने देहरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह…

17 hours ago