Follow Us:

“कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश कुमार ने तेज किया चुनाव-प्रचार, जनता का मिल रहा है भरपूर समर्थन…”

Jasbir kumar |

प्रदेश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में भोरंज से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश कुमार ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है और प्रचार अभियान के दौरान सुरेश कुमार ने लदरौर, खुथडी में प्रचार करते हुए जनता से समर्थन मांगा है.
सुरेश कुमार ने नुक्कड सभाओं के दौरान लोगों को आश्वासन दिलाया है कि सरकार बनने पर भेारंज के विकास के लिए काम किया जाएगा. तो 32 सालों से भोरंज में एक ही परिवार का राज रहा है जिसके चलते भोरंज के लोग अब परिवारवाद से छुटकारा चाहते है.
प्रत्याशी सुरेश कुमार ने कहा कि भोरंज क्षेत्र में स्थानीय मुददों को लेकर चुनाव मैदानमें जिसमें परिवारवाद व विकास का मुददा है. उन्होंने कहा कि लोग 32 साल के कार्यकाल की तुलना कर रहे है और लोग भी चाहते है कि परिवारवाद से छुटकारा मिले.
वहीं, सुरेश कुमार ने कहा कि कर्मचारियों की पेंशन बहाली के लिए कांग्रेस काम करेगी और कप्यूटर अध्यापकों को भी नीति बनाने के साथ साथ आउटसोर्स के लिए बडी नीति बनाने कीगारटी कांग्रेस ने दी है. जिससे अब जनता कांग्रेस के साथ है.
बार-बार भोरंज विधानसभा से हारने के बाद इस बार फिर से चुनाव मैदान में होने पर सुरेश कुमार ने कहा कि इस बार जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. क्योंकि जनता भी पिछले तीन दशकों से एक ही पार्टी से तंग आ चुकी है. उन्होंने दावा किया कि इस बार भोरंज की जनता विधानसभा में भेजेगीं.