Follow Us:

कांग्रेस महासचिव जगजीत सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर बोला तीखा हमला

Jasbir kumar |

हमीरपुर कांग्रेस संसदीय प्रभारी एवं जिला कांग्रेस महासचिव जगजीत सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है. हमीरपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान जगजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि केन्द्र सरकार चीतों को लाने के लिए करोडों रूपये खर्च कर चुकी है. लेकिन देश भर में फैली लंपी वायरस से गऊओं को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है.

जगजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने चीतों को भारत लाने के लिए इस तरह से करोडों रूपये खर्च किए गए है. जैसे दूसरे ब्रहामंड से कोई चीज लाई गई हों.

उन्होंने कहा कि गऊ माता के नाम पर भाजपा कई चुनाव लड़ चुकी है. लेकिन लंपी वायरस से निजात दिलाने के लिए प्रयास नहीं किए जा रहे हैं. आज देश की सारी गाय माताएं पीएम मोदी की ओर देख रही है कि कब हमें बीमारी से निजात दिलाई जाएगी.

मुख्यमंत्री के द्वारा स्व वीरभद्र सिंह के माडल पर सवाल खडे़ किए जाने पर जगजीत सिंह ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह माडल पर सवाल वह लोग उठा सकते है.

जिनको इस प्रदेश की स्थिति का पता तक नहीं है. उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह का योगदान राज्य को बनाने में अमिट रहेगा. क्योंकि भाजपा नेताओं को इसकी समझ नहीं है.

जगजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार वेटीलेटर पर चली हुई है और हमीरपुर जिला में आकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जो अंतिम दिनों में घोषणाएं की है वह कभी भी पूरी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि चुनावी महीना में मुख्यमंत्री हमीरपुर आए है और जो घोषणाएं धरातल पर नहीं उतर पाएंगी.