Follow Us:

कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनने जा रही है: विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

|

BJP सरकार महंगाई व बेरोजगारी जैसे गंभीर मुद्दों पर बात तक करना पसंद नहीं कर रही है. BJP न तो महंगाई व विरोजगारी को कम करना चाह रही है और न ही गरीब को बचाना यह बात बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत सौर मे कही और इस दौरान लखनपाल ने घर घर जाकर लोगों से मुलाकात की तथा उनका हाल चाल जाना.

BJP सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को जागरूक किया तथा पिछले चुनावों के दौरान जनता से किए गए वादों के बारे BJP से हिसाब मांगने की बात कही. लखनपाल ने कहा कि लगातार बढ़ रही बेरोजगारी व महंगाई के बीच जनता की मुश्किलें बढ़ी है. क्योंकि सरकार ने अन-ब्रांडेड गेहुं, चावल, आटा व दालों को GST के दायरे मे लाकर गरीब के मुँह से निवाला छिनने का काम किया है. जाहिर तौर पर साफ है कि अब गरीब की थाली पर भी सरकार की GST भारी साबित हो रही है , जो कि लोकतंत्र में जनहित के खिलाफ है.

लखनपाल ने तंज कसते हुए कहा कि दरअसल मैं BJP सरकार अब GST के जरिए आम जनता का खून चूसना चाहती है. GST की उगाही हर महीने बढ़ रही है और GST के नाम पर जनता की जेबों से हुई वसूली इन दिनों में रिकॉर्ड स्तर तक पहुंची है. सरकार ने रोटी, कपड़ा और मकान पर लगातार GST के नाम पर जजिया बढ़ाकर जनता के हलक से निवाला छीनने का काम किया है जिसके लिए जनता BJP को कभी माफ़ नहीं करेगी. जनता के साथ हुए हर मतभेद का जबाब विधानसभा चुनावों के दौरान देगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनने जा रही है जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपनी अपनी सहभागिता निभाने की जरूरत है ताकि इस पूंजीपतियों की सरकार से देश व प्रदेश को बचाया जा सके.

Congress government is going to be formed with majority