Follow Us:

‘जयराम की वजह से बनेगी कांग्रेस सरकार, कांग्रेस में टिकट को लेकर भी बोले अग्निहोत्री

हमीरपुर के टाउन हॉल में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने एकजुट होकर प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर हमला बोला. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा सरकार को डूबता हुआ जहाज करार कर दिया

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के टाउन हॉल में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने एकजुट होकर प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर हमला बोला. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा सरकार को डूबता हुआ जहाज करार कर दिया.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम जयराम ठाकुर 4 साल पहले मंडी में हवाई अड्डा बनाने की जिद पकड़ लेते तो आज मंडी का हवाई अड्डा बनकर तैयार भी हो जाता. लेकिन चुनाव आने के कारण अब सीएम जितनी भी घोषणा कर ले वह कभी पूरी नहीं होंगी.

सीएम जयराम ठाकुर के दिए गए बयान पर जिसमें कांग्रेस एकजुट नहीं है उस बयान को लेकर पलटवार करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेसी एकजुट है लेकिन जयराम ठाकुर के काम ना करने के कारण कांग्रेस पार्टी सत्ता हासिल करेगी.

वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कांग्रेस टिकट आवंटन को लेकर कहा टिकट मेरिट और सर्वे के आधार पर आवंटित किए जाएंगे उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायकों के टिकट के सवाल पर कहा कि विधायक कांग्रेस के अच्छा काम कर रहे हैं या सर्वे में भी आया है. वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में किसी भी तरह का कोई विकास नहीं हो पाया है क्योंकि लड़ाई हमीरपुर में जयराम ठाकुर की रही जनता पिसती रही.