Follow Us:

सम्मान निधि के नाम पर कांग्रेस मातृशक्ति के साथ फिर कर रही है ठगी : जयराम ठाकुर

desk |

सम्मान निधि के नाम पर कांग्रेस मातृशक्ति के साथ फिर कर रही है ठगी : जयराम ठाकुर

पिछले विधान सभा चुनावों में कांग्रेस कर चुकी है मातृशक्ति से ठगी, अब नहीं चलेगी कोई चाल

विधानसभा के बाद लोकसभा के चुनाव में फिर से फॉर्म भरवाने के कांग्रेसी पैंतरे पर रोक लगाए चुनाव आयोग

बीजेपी के लीगल सेल ने मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर की कार्रवाई की माँग

नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री क्योंकि देश को सिर्फ़ मोदी की गारंटी पर भरोसा है

शिमला: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस  विधान सभा चुनावों की तरह इस बार के लोक सभा चुनावों में भी प्रदेश की मातृशक्ति को ठगने का प्रयास कर रही है।

विधान सभा में कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश की 18 से 60 की महिलाओं को हर महीनें 1500 देने का गारंटी दी और लोगों से फॉर्म भी भरवा लिए, सरकार बन गई इसके बाद सब ख़ामोश बैठे रहे। कहा कि लोकसभा चुनाव में आचार संहिता के दौरान भी कांग्रेस द्वारा फिर से मुख्यमंत्री ‘सुक्खू’ और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के फोटो लगे फॉर्म प्रदेश की महिलाओं से भरवाए जा रहे हैं। एक बार फिर से चुनाव में मातृशक्ति के साथ धोखाधड़ी करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस बार भाजपा उनकी किसी भी चाल को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने इसे चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से तत्काल प्रभाव से रोक लगने की माँग की।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।  चुनाव के ठीक पहले बिना बजट के सरकार द्वारा इस योजना की शुरुआत की गई। जबकि दो हफ़्ते पहले पारित बजट में इस योजना का ज़िक्र तक नहीं हैं।

विधान सभा में एक बार कांग्रेस ने इस तरह से धोखाधड़ी कर ली लेकिन इस बार बीजेपी कांग्रेस को मातृशक्ति के साथ इस तरह का धोखा नहीं करने देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के लीगल सेल ने कांग्रेस सरकार की इस कारगुज़ारी की लिखित शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी से करते हुए महिलाओं से फॉर्म भरवाने पर रोक लगाने की माँग की है।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल समेत देश के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन हितकारी योजनाओं और सबका साथ और सबका विकास वाली नीतियों पर वोट देकर भाजपा को हिमाचल की हर सीट से जीत दिलायेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा देश के लोगों के विकास के लिए चलाई गई योजनाओं के कारण सभी को लाभ मिल रहा है।

उनके द्वारा चलाई गई सभी योजनाओं के करोड़ों में लाभार्थी हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री की नीतियों और योजनाओं पर हिमाचल की जनता वोट करेगी। कांग्रेस की सुक्खू सरकार ने डेढ़ साल में प्रदेश को पीछे ले जाने का काम किया। कांग्रेस की नाकामियों का जनता देगी जवाब देगी,  हिमाचल में भाजपा को भारी जीत मिलेगी। क्योंकि देश को सिर्फ़ मोदी की गारंटी पर ही भरोसा है।