Follow Us:

कांग्रेस विधायक सुरेश कुमार बोले भाजपा को सत्य नहीं आ रास

desk |

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा भाजपा में शामिल हुए छ कांग्रेस बागियों को लेकर लगातार तीखी टिप्पणियां की जा रही है और 15 – 15 करोड़ में बागी नेता बिके है मुख्यमंत्री ने बीते कल ही चुनाव प्रचार के दौरान ये बात कही है जिसको लेकर बीजेपी भी सीएम पर पलटवार कर रही है। भोरंज से कांग्रेस विधायक सुरेश कुमार ने शिमला में सीएम की टिप्पणियों सच करार देते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया है और कहा कि सच सुनकर भाजपा तिलमला गई है।

सुरेश कुमार ने कहा कि जिस तरह से हाल ही में भाजपा द्वारा सरकार को तोड़ने का प्रयास किया गया है उससे साफ है कि छ कांग्रेस बागी नेताओं की खरीद फरोख्त हुई है। भाजपा अगर पाक साफ है तो सीएम के बयानों को लेकर कोर्ट जाएं।

प्रदेश की जनता भली भांति जानती है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीताकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने का मन बना रखा है।वहीं सुरेश कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने भी अपना प्रचार शुरू कर दिया है और चुनावी प्रक्रिया के चलते जल्द ही प्रत्याशियों को घोषणा दिल्ली में चल रही बैठकों के बाद कर दिया जाएगा।वहीं निर्दलियों विधायकों को लेकर सुरेश कुमार ने कहा कि उन्हें इस्तीफा देने की आवश्यकता नहीं थी वह बाहर रह कर भी भाजपा को समर्थन दे सकते थे लेकिन उनकी मंशा भी कुछ और ही है। विधान सभा अध्यक्ष इसको लेकर जांच कर रहे हैं और कानून के दायरे में रहकर फैंसला लेंगे।